अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में मंत्रियों ने लगाए ठहाके, वीडियो वायरल


''देश के पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. वहीं अटल जी की अस्थि कलश यात्रा के बाद रायपुर में श्रद्धांजलि सभा के आयोजन में मंच पर मौजूद भाजपा सरकार के दो मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर ने ठहाके लगाए. घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं.''

देश के पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा जब आज बुधवार को रायपुर पहुंची तो कलश यात्रा के बाद श्रद्धांजलि सभा के आयोजन में मंच पर मौजूद भाजपा सरकार के दो मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर ठहाके लगाते नजर आए. दोनों मंत्रियों को देखकर मंच पर ही बैठे भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक असहज हुए और उन्हें रोका. इसके बाद दोनों मंत्री चुप हो गए. इस घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में ठहाके लगाते मंत्रियों की वीडियो खूब वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि यह घटनाक्रम उस समय हुआ, जब रायपुर में अस्थि कलश यात्रा भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंची थी. कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे अजय चंद्राकर ने भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को मोबाइल फोन पर कुछ दिखाया. इसके बाद दोनों मंत्री किसी बात को लेकर हंस पड़े. इसी दौरान चंद्राकर टेबल ठोकते हुए ठहाके लगाते नजर आए. इसमें बृजमोहन ने भी उनका साथ दिया.

श्रद्धांजलि सभा में हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस के संचार प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि शोक सभा में इस तरह की हरकत अशोभनीय है. इससे भाजपा का आडंबर व दिखावा नजर आ रहा है. मामले में मंत्री अजय चन्द्राकर ने मीडिया से कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, मंच पर सहज बातें ही हो रहीं थीं.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc