अटलजी की भतीजी करूणा शुक्ला ने अटलजी के प्रति उमड़े प्रेम को मोदी और बीजेपी की नौटंकी बताया


''आज भाजपा जो अटल प्रेम दिखा रही है, उसे अटलजी की भतीजी करूणा शुक्ला ने नौटंकी बताया है. उन्होंने कहा है मोदी सरकार दिखावा कर सहानुभूति चाहती है. अटल जी का देहावसान मोदी जी को डूबते को सहारा मिल गया, जैसा है. वो सोच रहे हैं चार राज्यों में आने वाले चुनाव में हम अटल जी के नाम का सहारा लेकर अपनी नैया पार लगा लेंगे, लेकिन जनता इनकी हैसियत, इनकी चाल को समझ चुकी है और वह वोट के माध्यम से इनके इरादों पर पानी फेरेगी.'' 

उन्होंने कहा 5 किलोमीटर अटल जी की शव यात्रा में चलने के बजाय अगर प्रधानमंत्री मोदी जी अटलजी के दिखाए मार्ग पर आदर्शों पर दो कदम भी चलते तो देश के लिए बहुत अच्छा होता. 

उन्होंने कहा जिस तरह से भाजपा पार्टी के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी को अपमानित कर रहे हैं इससे भी मैं व्यथित हूँ दुखित हूँ. मोदी सरकार दिखावा कर सहानुभूति चाहती है. उन्होंने कहा मोदी सरकार दिखावा कर सहानुभूति चाहती है. 

अटल जी का देहावसान मोदी जी को डूबते को सहारा मिल गया, जैसा है. वो सोच रहे हैं चार राज्यों में आने वाले चुनाव में हम अटल जी के नाम का सहारा लेकर अपनी नैया पार लगा लेंगे, लेकिन जनता इनकी हैसियत, इनकी चाल को समझ चुकी है और वह वोट के माध्यम से इनके इरादों पर पानी फेरेगी. 

पिछले 9 वर्षों में विभिन्न राज्यों में चुनाव में अटल जी की की उपलब्धि उनके नाम का कोई उल्लेख नहीं किया गया. अब चुनावी नैया पार लगाने उनका नाम लिया जा रहा है.  


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc