किसी भी अपराधी का महिमामंडन ठीक नहीं, 'संजू' पर बोले केंद्रीय मंत्री सत्यपाल



''सत्यपाल सिंह ने संजय दत्त की हाल ही रिलीज फिल्म फिल्म 'संजू' को लेकर कहा है कि किसी भी अपराधी का महिमामंडन नहीं होना चाहिए, फिर वो चाहे दाउद इब्राहिम हो या कोई और हो.''

हाल ही में रिलीज बॉलीवुड फिल्म 'संजू' को लेकर केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री और मुंबई के पूर्व कमिश्नर रहे सत्यपाल सिंह का बयान सामने आया है. सत्यपाल सिंह ने फिल्म को लेकर कहा है कि किसी भी अपराधी का महिमामंडन नहीं होना चाहिए, फिर वो चाहे दाउद इब्राहिम हो या कोई और हो. सत्यपाल सिंह जी एमपी/सीजी की भोपाल में एजुकेशन समिट में बोल रहे थे.

सत्यपाल सिंह ने कहा कि संजय दत्त की सच्चाई सबको पता है और फिल्मों में वही दिखाना चाहिए, जो सच है. हालांकि सत्यपाल सिंह ने ये भी कहा है कि उन्होंने संजय दत्त के जीवन पर आधारित बनी फिल्म 'संजू' अभी नहीं देखी है. 

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर के लिए 'संजू' उनके करियर की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन गई है. 'संजू' फिल्म पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. सत्यपाल सिंह मुंबई के पुलिस कमिश्नर रह चुके हैं. ऐसे में उनका का ये बयान अहम माना जा रहा है. 

(डिजीटल न्यूज़ सर्विस नेटवर्क )
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc