रेत माफिया का आतंक, किस हाथ से खबर लिखते हो, पूछा और फिर उसी हाथ को तोड़ दिया





''किस हाथ से खबर लिखते हो, पूछा और फिर उसी हाथ को तोड़ दिया. इसके बाद हमलावर ने कहा अब लिखो खबर, हम लिखवाते हैं तुमसे खबर.'' पत्रकार सन्नी गोदवानी एवं उनके परिवार पर रेत माफियाओं ने इस प्रकार से जानलेवा हमला कराया है. 

- नितिन रघुवंशी    



पत्रकार सन्नी गोदवानी एवं उनके परिवार पर हमला करते समय शोर होने पर पड़ोसियों ने हमलावर को पकड़ा. और पुलिस को सौंपा गया तो जानकारी मिल रही है कि वहां थाना प्रभारी के पास हमलावर के आकाओं के आने लगे और दबाब बनाया जा रहा है कि कोई कार्यवाही ना करें. 2 हमलावर थे. एक अभी तक फरार है. 

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले ही सन्नी गोदवानी ने लोकदेश समाचार पत्र में खबर लिखी थी कि रेत माफियाओ का अवैध उत्खनन का काम नही थम रहा है, जिससे विचलित होकर आज माफियाओ ने लोकदेश कार्यालय जुन्नारदेव पर हमला बोल दिया. इससे आप समझ सकते हैं कि रेत माफियाओ के हौसले कितने बुलन्द हैं, जो अपने रस्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति की जान तक ले सकते हैं, चाहे वो पत्रकार हो या पुलिस कर्मचारी.

आरोपियों पर हुआ मामला दर्ज 
आरोपियों अभिषेक विश्वकर्मा, असद खान के खिलाफ दंड संहिता की धाराएं 452, 294, 323, 427, 506 (34) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 2 आरोपी अभी भी हैं. गनपद उइके थाना प्रभारी जुन्नारदेव का कहना है कि हम सख्त से सख्त कार्यवाही करँगे और बाकी आरोपियों को भी जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा. 
(डिजीटल न्यूज़ सर्विस नेटवर्क ) 





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc