एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत पर वाट्सएप मैसेज से बढ़ा सस्पेंस


''जान देने से ठीक पहले लिखे गए एक मैसेज कि वह एक बड़ा कदम उठाने जा रही हैं, मयंक को वाट्सएप पर जब मिला, तब वह घर पर ही थे.''

दक्षिणी दिल्ली के हौज ख़ास इलाके में लुफ्तहांसा एयरलाइंस में काम करने वाली एयर होस्टेस की छत से कूद कर संदिग्ध हालत में मौत पर एक मैसेज ने सस्पेंस बढ़ा दिया है. एयर होस्टेस के पति के मुताबिक, उसकी पत्नी की मौत छत से कूदने से हुई है, लेकिन जान देने से ठीक पहले लिखे गए एक मैसेज कि वह एक बड़ा कदम उठाने जा रही हैं, मयंक को वाट्सएप पर जब मिला, तब वह घर पर ही थे. 

लुफ्तहांसा एयरलाइंस में कार्यरत अनीशिया बत्रा (39) लहुलूहान हालत में घर की छत से नीचे गिरी हुई मिली है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतका के पति के मुताबिक, उनकी मौत छत से कूदने से हुई है. पोस्टमार्टम में भी हत्या की बात सामने नहीं आई है. वहीं एयर होस्टेस के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए फिर से शव का पोस्टमार्टम और उसकी वीडियोग्राफी कराने की मांग की है. फिलहाल, पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस आज सोमवार को फिर से शव का पोस्टमार्टम करा रही है.

पुलिस के मुताबिक, एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा की शादी वर्ष 2016 में साफ्टवेयर इंजीनियर मयंक के साथ हुई थी. दोनों पंचशील पार्क में रह रहे थे. पुलिस के मुताबिक अनीशिया ने शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे मयंक को मैसेज किया कि वह एक बड़ा कदम उठाने जा रही हैं. जिस समय मयंक को वाट्सएप पर अनीशिया का मैसेज मिला वह घर पर ही थे.

घर में ढूंढ़ने पर अनीशिया नहीं मिलीं तो मयंक उन्हें देखने के लिए तीसरी मंजिल की छत पर गए. वह वहां भी नहीं मिलीं. छत से नीचे देखने पर मयंक के होश उड़ गए. खून से लथपथ अनीशिया नीचे गिरी पड़ी थी. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. छानबीन में पुलिस को यह पता लगा कि घटना के समय मयंक घर पर ही थे.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc