एकतरफा प्यार में पागल युवक ने लड़की को बंधक बनाया, पुलिस रेस्क्यू आपरेशन में जुटी




भोपाल के मिसरोद क्षेत्र में BSNL के पूर्व GM की बेटी जो कि मॉडल बताई जा रही है, को उसके परिचित युवक ने, जो कि मॉडल का फ्रेंड है, घर में बंधक बना लिया है. बताया जा रहा है युवक एकतरफा प्यार में पागल है. उसने एक वीडियो बनाकर भी वायरल किया है. युवक के पास पिस्टल और कैंची होने की भी खबर मिल रही है. युवक और लड़की दोनों आपस में मित्र बताए जा रहे हैं. पुलिस रेस्क्यू कराने में जुटी है. वीडियो में लड़की बदहवास हालत में नज़र आ रही है. 



उल्लेखनीय है पूर्व में भी मिसरोद क्षेत्र में  मॉडल के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म जैसे मामले सामने आ चुके हैं. युवक यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है. जिसका नाम रोहित सिंह है. आज  सुबह 7:00 बजे से मॉडल को बंधक बना रखा है. वह खुद को गोली मारने की धमकी दे रहा है. पुलिस मॉडल को छुड़ाने की कोशिश में जुटी है. लेकिन 8 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी लड़की का रेस्क्यू नहीं कराया जा सका है. सिरफिरे युवक ने एक पुलिस कर्मी को भी घायल किया है. 

मिसरोद में एमटेक छात्रा को सिरफिरे रोहित सिंह ने अपने कमरे में बंधक बनाया हुआ है, जो कि फ्लैट के पांचवे मंजिल पर है. वह खुद को गोली से उड़ा लेने की धमकी दे रहा है. इससे पुलिस कुछ नहीं कर पा रही.हालांकि  पुलिस रेस्क्यू आपरेशन में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही युवती को सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा. देखें वायरल वीडियो -





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc