ASI नागले की ह्त्या पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा प्रदेश में कानून का राज खत्म


नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने छिंदवाड़ा जिले के उमरेठ थाने में पदस्थ एएसआई देवचंद्र नागले की बदमाशों द्वारा किए गए हमले में मृत्यु होने पर कहा है कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है. गुंडों, बदमाशों और माफियाओं तथा घोटालेबाजों पर शिवराज सरकार का खौफ समाप्त हो गया है. उन्होंने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा है कि भाजपा सरकार का इन लोगों को संरक्षण देती है, इतना ही नहीं भाजपा के लोगों ने भी पुलिस पर हमले किये हैं. 

उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में एएसआई देवचंद्र नागले को निगरानीशुदा बदमाश को पकड़ने और ड्यूटी के प्रति निष्ठा की सजा मिली है. श्री सिंह ने कहा कि घटना शिवराज सरकार की कानून व्यवस्था पर बदमाशों का करारा तमाचा है. श्री सिंह ने कहा कि पिछले 15 साल में भाजपा सरकार आम लोगों विशेषकर, किसान, महिलाओं, दलित, आदिवासियों को सुरक्षा देने में नाकाम रही है, वहीं अब पुलिस तंत्र जिन पर सुरक्षा का महत्वपूर्ण दायित्व है, वे भी सुरक्षित नहीं रहे तो आम जनता की सुरक्षा अब भगवान भरोसे ही है.

श्री सिंह ने कहा कि यह हालात इसलिए बने, क्योंकि भाजपा सरकार में पिछले 15 साल में गुंडों, बदमाशों, माफियाओं और घोटालेबाजों को संरक्षण मिला है. तंत्र का खौफ इन लोगों में खत्म हो गया है. इसी के साथ श्री सिंह ने नागले को शहीद का दर्जा देने की मांग करते हुए 1 करोड़ रूपये देने और परिवार के एक सदस्य को तत्काल नौकरी देने की मांग की है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc