चुनाव आने वाला है, बहुत नेता आएंगे, आपके खाते में पैसा डलवाने का वादा करेंगे, तुम वादों में मत आना -शत्रुघ्न



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार और पार्टी की नीतियों, नेताओं पर हमेशा से हमला बोलते रहे बीजेपी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर जोरदार हमला बोला है. हाल में आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाणारसी में एक जन अधिकार रैली का आयोजन किया, जिसमें सिन्हा ने भी भाग लिया.

रैली में आप के मंच से उन्होंने केजरीवाल और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जमकर तारीफ की साथ ही नोटबंदी और जीएसटी लागू करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि नोटबंदी का फैसला पब्लिक के लिए परेशानी बना और ऊपर से जीएसटी लागू कर दिया गया, यानि करेला ऊपर से नीम चढ़ा.

उन्होंने कहा हालांकि हमारी सरकार है, लेकिन इसके बावजूद भी किसान और दलित खुश नहीं हैं, आत्महत्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा जनता को चेताते हुए कहा ''चुनाव आने वाला है, बहुत नेता आएंगे, कुछ आपके खाते में पैसा डलवाने का वादा करेंगे, तो कुछ बिना नदी नाले के पुलिया बनाने की घोषणा करेंगे. कोई जाति तो कोई मजहब की दुहाई देगा, पर आपको सतर्क रहना होगा. आखिर कब तक हम जाति व मजहब के नाम पर बंटते रहेंगे.'' 

उन्होंने आपात काल की बरसी के मौके पर 1975 के आपातकाल की तुलना करते हुए कहा कि तब जो हुआ वह घोषित था, इसके बावजूद जनता ने इंदिरा सरकार को उखाड़ फेंका था. आज तो अघोषित आपातकाल है. यह बेहद खतरनाक है, हमे इससे बचना कहीं ज्यादा जरूरी है.

(डिजीटल न्यूज़ सर्विस नेटवर्क )

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc