मंदसौर में तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाला पकड़ा गया, लोगों ने कहा 'फांसी दो, फांसी दो'



मंदसौर में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी इमरान उर्फ़ भय्यू मेव पुत्र जहीर खां उम्र 20 वर्ष निवासी मदारपुरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश है. वह कह रहे हैं दरिंदगी करने वाले को 'फांसी दो, फांसी दो' हमारे हवाले करो क़ानून क्या सजा देगा, हम सजा देंगे. 

कक्षा तीसरी में पढऩे वाली 7 साल की नाबालिग मंगलवार को स्कूल से जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश करने के बाद कोतवाली थाने में पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई. दुसरे दिन बुधवार को बदहाल अवस्था में मासूम को घर जा रहे एक युवक ने देखा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस उसे अस्पताल लेकर पहुंची. जहां चिकित्सीय परीक्षण के बाद बालिका के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. बाद में बालिका को इंदौर के लिए रैफर कर दिया. साथ ही स्कूल से लेकर आसपास व अन्य क्षेत्रों में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरु कर दिए. 

घटना स्थल पर टिफीन बैग में रखी किताबें बिखरी हुई मिली. सीसीटीवी फुटेज से आरोपी को पकड़ने में मदद मिली. आरोपी हम्माली का काम करता था. वह बालिका से पहले से परिचित नहीं था, स्कूल के बाहर अकेली खड़ी बालिका को देखकर मिठाई खिलाने के बहाने अपने साथ झाड़ियों में ले गया. उसने बालिका पर चाकू से वार भी किया और बाद में मरी हुई समझ कर छोड़कर चला गया. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc