सपा नेता की दबंगई, ब्राह्मण से जबरिया पैर दबवा कर योगी को दिया चेतावनी





''बंगला विवाद अभी सुलझा ही नहीं था कि सपा फिर एक बड़ी समस्या में फंस गई है. असल में सपा सांसद डिंपल यादव के क्षेत्र में एक दबंग सपा कार्यकर्ता ने कारनामा दिखाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसमें वह एक ब्राह्मण से जबरिया पैर दबवा कर योगी को अभद्र भाषा बोल रहा है.'' 



@ सुधीर गांधी 



कल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें एक शक्श जो प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है और एक ब्राह्मण से अपने जबरिया पैर दबवा रहा है, साथ ही कह रहा है योगी देखे कि अभी यादवों में कितना दम है. और फिर वीडियो बनवा कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. शक्श की पहचान हो गई है. यह शक्श कन्नौज का सपा नेता है. इसके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है. 

असल में सपा सांसद डिंपल यादव के क्षेत्र में दबंग सपा कार्यकर्ता मंजेश यादव का कारनामा था. मंजेश यादव कन्नौज के थाना गुरसहायगंज का रहने वाला है. क्या ऐसे सपा कार्यकर्ताओं के कारनामों से अखिलेश यादव फिर सत्ता पर काबिज होना चाहते है या फिर समाज में दहशत का माहोल बनाकर योगी सरकार की कानून व्यवस्था को खुली चुनौती है, आखिर क्या साबित करने का सन्देश देना चाहता है यह सपा नेता, जो भी हो इसकी गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो सकता है कि इसके पीछे उसका क्या मकसद है.

वायरल वीडियो में वह ब्राह्मणों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, इतना ही नहीं इस दबंग सपा नेता ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्य नाथ के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की. इसी को लेकर आज योगी सेना, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक किरीट राठौर को एक ज्ञापन दिया, जिसमें सपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की गई. गिरफ्तारी न होने पर हिन्दू संगठन आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. फ़िलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.






Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc