टिकिट यहीं आयेगा, पार्टी टिकिट देने घर आयेगी -बाबूलाल गौर





कोई परिवारवाद नहीं के बीच, बहु कृष्णा गौर किसी अन्य सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

एक मोदी जी ही पार्टी पर भारी नहीं हैं. मध्यप्रदेश के वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री गोविन्दपुरा सीट से विधायक बाबूलाल गौर भी पार्टी पर हावी हैं. उनका दावा है कि टिकिट यहीं आयेगा, यहीं पर देने आयेंगे. उन्होंने यह भी कहा हर व्यक्ति स्वयं का जो सोचेगा, वह हो जाएगा. श्री गौर का कॉन्फीडेंस देखने लायक है. 

राजनैतिक संवाददाता    
डिजिटल इंडिया 18 ऑनलाइन 


कोई परिवारवाद, वंशवाद नहीं है. पार्टी सभी मेहनती कार्यकर्ताओं की है, इसलिए सबका बराबर हक है. ऐसा केवल कहा जाता है हकीकत यह नहीं होती. यह कह कर कार्यकर्ताओं को केवल बेबकूफ बनाया जाता है. सच बहुत अलग है. 

वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री गोविन्दपुरा सीट से विधायक बाबूलाल गौर का कॉन्फीडेंस देखने लायक है. उन्होंने कहा है टिकिट यहीं आयेगा. पार्टी टिकिट देने घर आयेगी. बातों से लग रहा है वो गोविन्दपुरा सीट आखिरी दम तक नहीं छोड़ेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने संकेत दिए हैं कि उनकी बहु कृष्णा गौर किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. 

हमें पता चला है गोविन्दपुरा से भाभी जी चुनाव लड़ेंगी, पर श्री गौर ने कहा वो और कहीं से लड़ें. और कहीं से है उनका पक्का? सवाल पर श्री गौर ने कहा होय और न होय, मैं अपनी सीट क्यों छोडूं. कृष्णा गौर कहीं से चुनाव लड़ें, न लड़ें, इससे मुझे कोई मतलब नहीं है. 

कृष्णा गौर के भी राजनैतिक मार्गदर्शक आप ही हैं, सवाल पर श्री गौर ने कहा मैं किसी का मार्गदर्शक नहीं हूँ. हर व्यक्ति अपना मार्गदर्शक खुद होता है. हर व्यक्ति स्वयं का जो सोचेगा, वह हो जाएगा. 

यदि आपको टिकिट नहीं दिया तो..., उन्होंने कहा 'हम तो कह रहे हैं टिकिट यहीं आयेगा और यहीं पर देने आयेंगे.' 
देखिये वीडियो -





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc