पिटाई के बाद महिला को गंजा कर गांव में घुमाया, नाजायज संबंध का आरोप


''सभ्य कहे जाने वाले मानव समाज में असम से एक बार फिर 

मानवता को शर्मनाक करने वाला मामला सामने आया है.'' 


प्रतीक फोटो by google 

असं के नागांव जिले के गांव झूमुरमुर के ग्रामीणों ने शनिवार रात को एक स्थानीय महिला के घर पड़ोसी गांव तुबुकी के एक युवक के आने पर दोनों के बीच नाजायज संबंध होने का आरोप लगाया और दोनों की पूरी रात पिटाई की. इसके बाद गांव की अन्य महिलाओं ने आरोपी महिला के कपड़े फाड़कर उसका सिर गंजा करते हुए उसे पूरे गांव में घुमाया गया. रविवार सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों गंभीर हालत में मिले.

एएसपी रिपुल दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि महिला व पुरुष विवाहित होने के बावजूद अपने-अपने जीवनसाथी को धोखा देकर नाजायज संबंध बना रहे थे. एएसपी ने बताया कि दोनों बुरी तरह घायल थे, उन्हें तत्काल काठियाटोली के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उन्हें नागांव के भोगेश्वरी फुकानानी सिविल अस्पताल में भेज दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

असम में पिछले एक महीने में भीड़ द्वारा कानून अपने हाथ में लेकर प्रेमी युगल से बुरी तरह मारपीट करने का ये तीसरा मामला है. इससे पहले 8 जून को पिकनिक मनाने गए दो दोस्तों को बच्चा उठाने वाले समझकर कारबी आंगलोंग जिले में ग्रामीणों ने बुरी तरह पीटा था. 18 जून को गोलपाड़ा जिले में मोटरसाइकिल पर जा रहे एक युगल पर अविवाहित होने के बावजूद एक साथ घूमने के कारण भीड़ ने हमला कर दिया था.

खबर अमर उजाला से 
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc