जातिगत आरक्षण पर सीएम से सवाल करने वाले छात्र को सपाक्स करेगा सम्मानित, देगा लेपटाप


''एक छात्र द्वारा जातिगत आरक्षण को लेकर सीएम से सवाल करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब सीएम से प्रश्न करने वाले उस छात्र को सपाक्स ने लेपटॉप देने की घोषणा की है.'' 




देवास. सपाक्स समाज के संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी पूर्व IAS ने बड़नगर के रूपाहेड़ा चामुंडा मंदिर प्रांगण में आयोजित युवा सपाक्स समाज के कार्यक्रम में यह घोषणा करते हुए कहा कि सपाक्स समाज की ओर से मुख्यमंत्री से शिक्षा में जातिगत आरक्षण का विरोध करते हुए प्रश्न पूछने वाले भोपाल के बहादुर छात्र विक्की शर्मा को सम्मानित किया जाएगा तथा उसे एक लेपटॉप भी दिया जाएगा. 

असल में भोपाल में एक कार्यक्रम में छात्र ने सवाल किया कि उसे ज्यादा नंबर मिलने के बाद भी लेपटाप नहीं दिया जा रहा, पढ़ाई में भेदभाव क्यों किया जा रहा है? छात्र द्वारा आरक्षण पर सवाल कहदे करने पर मुख्यमंत्री कुछ देर के लिए असहज हो गए. 
छात्र विक्की शर्मा, जिसने मुख्यमंत्री श्री चौहान से
ऐसा प्रश्न किया कि मुख्यमंत्री जी उत्तर नहीं दे पाए

इस अवसर पर सम्भागीय संयोजक सपाक्स समाज अजेंद्र त्रिवेदी, जिला संयोजक लाखन सिंह, सुरेंद्र सिंह, सरपंच गोवेर्धन लाल ठक्कर, जिला सं मंत्री रोहित सिंह, तहसील अध्यक्ष राजपाल सिंह, रामसिंह व बड़ी संख्या में युवा व वरिष्ठजन उपस्थित थे.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc