जो वोट डालने न आए उसके हाथ पैर बांधकर लेकर आना - BJPसीएम केन्डीडेट येदियुरप्पा

Related image

कर्नाटक चुनाव में अब वोटरों को धमकियां भी दी जाने लगी हैं. कर्नाटक में बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा ने एक सार्वजानिक चुनावी सभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि जो वोट डालने न आए उसके हाथ पैर बांधकर लेकर आना, लेकिन वोट जरूर डलवाना.

बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा किट्टूर सीट से बीजेपी उम्मीदवार मंहतेश डोड्डागौडर के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. अपनी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए येदियुरप्पा ने कहा अब आराम मत करिए. अगर आपको लगता है कि कोई व्यक्ति वोट नहीं करने वाला है तो उसके घर जाइए और उसके हाथ-पैर बांधकर उसे ले आइए और महंतेश डोड्डागौडर के लिए वोट डलवाईए.

कांग्रेस ने बताया 'येदियुरप्पा का बयान, लोकतंत्र का अपमान'
येदियुरप्पा के इस बयान पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अपनी पराजय को देखते हुए बीजेपी की तरफ से मतदाओं को धमकी दी जा रही है. बीजेपी नेता येदियुरप्पा का यह बयान लोकतंत्र का अपमान है.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे. फिलहाल कर्नाटक की सत्ता पर कांग्रेस काबिज है और बीजेपी अपनी वापसी के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है. बीजेपी जहां इस चुनाव को जीतकर दक्षिण भारत में अपनी पकड़ मजबूत करना चाह रही है वहीं कांग्रेस इस चुनाव को जीतकर आगामी लोकसभा चुनावों में अपना दावा मजबूत करना चाहती है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc