भले देर से पर मिल ही गया काले हिरण को न्याय, सलमान को तगड़ा झटका, 5 साल की सजा

will salman khan go to jail or he will  get bail?

जोधपुर. बॉलिवुड एक्टर सलमान खान के लिए आज गुरुवार का दिन एक बड़ी मुश्किल लेकर आया। कांकाणी काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट ने उन्हें तगड़ा झटका देते हुए दोषी करार दिया और पांच साल की सजा सुनाई, तो उनके चेहरे पर टेंशन साफ झलक रही थी। फैसले से पहले सलमान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए खुद को बेकसूर बताया, लेकिन जज ने उनकी दलील नहीं सुनी। कोर्ट के सजा का फैसला सुनाते ही सलमान की बहनें अलवीरा और अर्पिता उनसे लिपटकर रोने लगी। मामले में कोर्ट ने अन्य आरोपियों ऐक्टर सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया है। 

फैसले से पहले कोर्ट पहुंचने वालों में सलमान खान सबसे आगे थे। काले रंग की शर्ट पहने और आंखों पर चश्मा लगाए सलमान खान कोर्ट पहुंचे। उनकी बहन अलवीरा और अर्पिता पहले ही कोर्ट पहुंच चुकी थीं। जिस समय कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया, उनकी बहन अलवीरा रोने लगीं। बता दें कि अब तक सलमान के सभी मामलों पर अलवीरा ही नजदीक से नजर रखती आई हैं। इस केस में भी फैसले से पहले अलवीरा ही वकील के साथ चर्चा कर रही थीं। 

मामला सितंबर 1998 का है। फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ सलमान खान ने राजस्थान में जोधपुर के पास कणकणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया। सरकारी वकील के मुताबिक, उस रात सारे कलाकार जिप्सी में सवार थे, जिसे सलमान खान चला रहे थे। हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलाई और उनमें से दो हिरण मार दिये थे। उन्होंने कहा कि जब लोगों ने उन्हें देखा और उनका पीछा किया तो ये कलाकर मृत हिरणों को मौके पर छोड़कर भाग खड़े हुए।

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc