बिक गए हबीबगंज स्टेशन पर पार्किंग के नाम पर की जा रही लूट के खिलाफ एकजुट होने जन सहयोग की अपील, सोशल मीडिया पर वायरल



मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पहले आईएसओ प्रमाणित रेलवे स्टेशन को रखरखाव के नाम पर सरकार ने निजी हाथों में दे दिया है, जिसे लोग बेंच दिया बताया है. अब इस रेलवे स्टेशन पर रखरखाव के नाम पर अपने हाथों में लेने वाली निजी एजेंसी ने पार्किंग के मनमाने बहुत ज्यादा रेट लगा कर एक प्रकार से आने जाने वाले यात्रियों से भारी वसूली की जाकर लूट की जा रही है. पार्किंग के नाम पर की जा रही लूट के खिलाफ एकजुट होने लिए जन सहयोग की अपील सोशल मीडिया के माध्यम से की गई है. अपील में रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी टेग किया गया है. 

अपील में कहा गया है कि आइये एकजुट होते हैं इस अनर्गल और बेवजह लूट के. बताया गया है कि पार्किंग के नाम पर की जा रही लूट के विरोध में एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाएगा. इसके बाद कोर्ट में इस लूट के विरुद्ध याचिका दायर की जाएगी. 


उल्लेखनीय है कि बंसल पाथवेज़ हबीबगंज प्राइवेट लिमिटेड व आईआरएसडीसी के पास आधुनिकीकरण का ठेका है. ठेका मिलने के बाद मनमाने दाम पर नियम विरुद्ध हो रही वसूली और वसूलीकर्ताओं की अभद्रता से आमजन परेशान हैं. अपील में कहा गया है कि मीडिया के माध्यम से खबरों के आने के बाद भी शासन-प्रशासन स्तर पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया है. सो आइये मिलकर विरोध करें-
तारीख: मंगलवार, 01 मई 2018
स्थान: हबीबगंज रेलवे स्टेशन के बाहर
समय: शाम 6 बजे से 8 बजे तक
याचिका आवेदन की तिथि: बुधवार, 02 मई 2018

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc