BJP MLA ने कहा 'हिन्दू बंगाल में सुरक्षित नहीं, ममता बनर्जी शूर्पणखा, कांग्रेस रावण

उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह માટે છબી પરિણામ

''2024 तक भारत के हिन्दू राष्ट्र बनने की भविष्यवाणी कर चुके ये वही ये वही बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह हैं, जिन्होंने उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में बेहद शर्मनाक बयान देते हुए रेप की घटना को प्रायोजित बताया था और कहा था कि मैं मनोवैज्ञानिक आधार पर कह सकता हूं कि कोई भी तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता. अब कह रहे हैं कि जिस तरह जम्मू-कश्मीर से हिन्दुओं को भगा दिया गया वैसे ही पश्चिम बंगाल से हिन्दुओं को भगाया जाएगा.''

उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की हालत बिगड़ रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा कि हिन्दू बंगाल में सुरक्षित नहीं है और इस राज्य की हालत जल्द ही जम्मू-कश्मीर जैसी हो जाएगी. इस बीजेपी नेता ने सीएम ममता बनर्जी को शूर्पणखा कहा. 

सुरेन्द्र सिंह ने कहा ममता बनर्जी शूर्पणखा का रोल निभा रही हैं, लोग गलियों में मारे जा रहे हैं और वह सीएम होने के बावजूद कुछ नहीं कर रही हैं, ऐसे नेता ठीक नहीं हैं, हिन्दू बंगाल में सुरक्षित नहीं हैं, यदि इसके बारे में कुछ नहीं किया गया तो बंगाल जम्मू-कश्मीर जैसी परिस्थिति का सामना करेगा.

इससे पहले 2024 तक भारत के हिन्दू राष्ट्र बनने की भविष्यवाणी कर चुके सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि जिस तरह जम्मू-कश्मीर से हिन्दुओं को भगा दिया गया वैसे ही पश्चिम बंगाल से हिन्दुओं को भगाया जाएगा. उन्होंने कहा, बांग्लादेश से आतंकी पश्चिम बंगाल घुस गये हैं और हिन्दुओं को सता रहे हैं, लेकिन सौभाग्य से हमारे पास मोदी जी जैसे नेता हैं और हम बंगाल की धरती से विदेशी तत्वों को हटा देंगे. सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस अभी रावण का रोल अदा कर रही है.

उल्लेखनीय है कि ये वही बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह हैं, जिन्होंने उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में बेहद शर्मनाक बयान देते हुए रेप की घटना को प्रायोजित बताया था और कहा था कि मैं मनोवैज्ञानिक आधार पर कह सकता हूं कि कोई भी तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता. यह संभव नहीं है. उन्होंने अपने बयान में दावा किया था कि यह कुलदीप सिंह के खिलाफ साजिश है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc