'जेल करावेगी, रे छोरी जेल करावेगी' आसाराम को उम्र कैद पर वीडियो हुआ वायरल



'जेल करावेगी, रे छोरी जेल करावेगी' गाने पर आसाराम, राम रहीम और रामपाल का डांस हो रहा वायरल. 

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम और आसाराम.


पिछले दिनों जब राम रहीम को दोषी करार दिया गया था, तब यह वीडियो 'जेल करावेगी, रे छोरी जेल करावेगी' खूब वायरल हुआ था, अब एक बार फिर जब आज रेप के आरोपी आसाराम को दोषी करार दिया जाकर उम्र कैद की सजा सुनाई गई है वीडियो वायरल हो रहा है. 

रेप के मामले में दोषी करार दिए जा चुके गुरमीत राम रहीम के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है, जिसमें राम रहीम, रेप के आरोपी आसाराम और रामपाल के साथ एक गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. इसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा है-'जेल करावेगी छोरी, जेल करावेगी'. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और कई हजार से अधिक लोगों ने इसे शेयर किया है. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. आज एक बार फिर रेप के आरोपी आसाराम को दोषी करार दिया जाकर उम्र कैद की सजा सुनाई गई है तो वीडियो वापिस वायरल हो रहा है. 

राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकुला और पंजाब के कई अन्य हिस्सों में भयंकर हिंसा भड़क उठी थी. लाखों की तादाद में समर्थक सड़कों पर उतर आए थे और उन्होंने सड़क पर खड़ी गाड़ियों, बाइकों में आग लगा दी थी. कई सरकारी दफ्तर, बैंक और होटल भी जला डाले थे. यहां तक कि मीडिया कर्मियों से भी मारपीट की घटनाएं सामने आई थीं. कई लोग मारे गए थे. इसे देखते हुए आज आशाराम पर निर्णय के समय पूरी सतर्कता बरती जा रही है. 






Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc