BJP विधायक ने कहा 'भ्रष्टाचारी की शिकायत करने पर योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो'



mla

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. विपक्षियों से ज्यादा पार्टी के अपने ही उन पर लगातार हमले कर रहे हैं. अब बीजेपी के ही एक विधायक ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधायक ने सरेआम मीडिया के सामने मुख्यमंत्री पर न केवल तानाशाही का आरोप लगाया बल्कि यहां तक कह डाला कि मुख्यमंत्री भ्रष्ट अफसरों को तवज्जो दे रहे हैं और शिकायत करने पर कहते हैं कि राजनीति छोड़ दो.

देवरिया. बरहज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के विधायक सुरेश तिवारी ने मीडिया के सामने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि सरकार में विधायकों की कुछ चलती नहीं है. उन्होंने कहा, 'डीएम को लगातार कई बार फोन करने पर भी फोन नहीं उठता. यह बात जिलाध्यक्ष की जानकारी में भी है. अभी दो दिन पहले 35 अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है, लेकिन देवरिया के भ्रष्ट डीएम और सीडीओ का तबादला नहीं हुआ. 

उन्होंने बताया मैंने कई बार मुख्यमंत्री को पत्र लिखा देवरिया डीएम के बारे में, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. यहां के जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी दोनों भ्रष्ट हैं. जब हमने मुख्यमंत्री से मिलकर शिकायत की तो उन्होंने कहा कि तुम राजनीति छोड़ दो. इस पर मैंने भी कह दिया कि आप मेरा इस्तीफा ले ही लो.'

ये क्या हो रहा है रे बाबा? 





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc