मिस वर्ल्ड डायना हेडन ने कहा 'मुझे अपने सांवले रंग पर गर्व है', विप्लव कुमार का बयान मुख्यमंत्री पद की गरिमा के प्रतिकूल

Image result for मिस वर्ल्ड डायना हेडन ने कहा 'मुझे अपने सांवले रंग पर गर्व है'


मिस वर्ल्ड डायना हेडन ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव के बयान से आहत होकर कहा है कि उन्हें अपने सांवले रंग पर गर्व है और वह बचपन से ही रंग को लेकर भेदभाव से लड़ती आ रही हैं और सफल हुई हैं. उन्होंने कहा है कि विप्लव देव मुख्यमंत्री पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए. मैं मिस वर्ल्ड हूँ और दुनिया मुझे मिस वर्ल्ड मान रही है. एक उनके मानाने न मानाने से क्या फर्क पड़ता है, लेकिन जो उन्होंने कहा वह  मुख्यमंत्री पद की गरिमा के अनुकूल नहीं कहा जा सकता. 

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव देव ने मिस वर्ल्ड और मिस यूनिवर्स जैसे आयोजन पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि ये सिर्फ विदेशी मॉर्केट को ध्यान में रखकर आयोजित किये जाते हैं. और सब फिक्स प्लान के तहत होता है. उन्होंने एेश्वर्या राय और डायना हेडन की तुलना करते हुए डायना को भारतीय सुंदरी मानने से इनकार किया था और कहा था कि डायना हेडन भारतीय सुंदरता का प्रतिनिधित्व नहीं करती, सिर्फ एेश्वर्या राय भारत का इस मामले में प्रतिनिधित्व करती हैं. 
अगरतला में एक डिजाइन वर्कशॉप के आयोजन के दौरान उन्होंने कहा था भारतीय सुंदरता भगवान की तरह लगती है, जैसे लक्ष्मी और सरस्वती. डायना हेडन ऐसी नहीं लगती और मिस वर्ल्ड का ताज उनके सिर पर नहीं होना चाहिए. वह उसके लायक नहीं हैं.
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc