जुमलों से परेशान है जनता, चाहती है परिवर्तन -सिंधिया




Related image

People are troubled by Jumla, wants change - Sindhiya

कांग्रेसी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जोरदार हमला बोला है। अपने ट्वीट में उन्होंने एक तरफ जहां लिखा है की देश की जनता अब बीजेपी के जुमलों और झूठ से तंग आ चुकी है, तो वहीं सिंधिया का ये भी कहना है कि अब देश की जनता परिवर्तन के लिए पूरी तरह तैयार है।


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके उपचुनाव के नतीजों पर अपनी प्रतिकृया व्यक्त करते हुए लिखा है कि पहले राजस्थान-मध्यप्रदेश और अब उत्तर प्रदेश और बिहार में हुए उपचुनाव के नतीजों ने साबित कर दिया है कि देश की जनता अब भाजपा सरकार के झूठ और जुमलों से तंग आ चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि अब देश की जनता परिवर्तन चाहती है। 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मध्यप्रदेश की दो विधानसभा सीट कोलारस और मुंगावली पर हुए उपचुनाव में भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था। इस चुनाव में कांग्रेस की तरफ से सिंधिया ने अकेले न सिर्फ मोर्चा संभाला बल्की वो अपना गढ़ भी बचाने में सफल रहे। हालांकि बीजेपी की तरफ से कोलारस और मुगावली दोनों ही सीटों पर पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार किया गया, लेकिन बीजेपी सिंधिया के गढ़ में सेंघ लगाने में कामयाब नहीं हो सकी। 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc