अपनी ही सरकार को भ्रष्ट बता दिया BJP अध्यक्ष अमित शाह ने



Image result for अमित शाह का जीवन परिचय

चुनाव में सिर्फ जीतना मतलब होता है, कैसे भी. सो रटी रटाई भाषा कि सामने वाले को गलत कहो, चलता है. इसी के चलते आज मंगलवार को कर्नाटक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपनी ही पार्टी भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को सबसे भ्रष्ट बता दिया. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने जल्दबाज़ी में अपनी ही पार्टी की सरकार को भ्रष्ट बता दिया, लेकिन बगल में बैठे सांसद प्रहलाद जोशी ने उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया तो उन्होंने सुधार करते हुए बाद में मुख्यमंत्री सिद्दारमैया का नाम लिया. 

उन्होंने यह भी कहा कि यह मैं नहीं कह रहा सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज ने कहा कि भ्रस्टाचार के लिए प्रतिस्पर्धा कर ली जाए तो यह येदिरुप्पा सरकार को भ्रस्टाचार में न. वन का खिताब मिल जाएगा. 
देखें वीडियो- 


प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाह ने कहा, ‘भ्रष्टाचार के लिए अगर स्पर्धा कर दी जाये तो येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर एक सरकार का दर्जा मिलेगा.’ शाह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो  जमकर वायरल हो रहा है और कांग्रेस ने भी इस पर तंज कसा है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है की ‘अब क्योंकि बीजेपी आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी है तो टॉप सीक्रेट कैंपेन वीडियो भी देख लिया जाए. यह बीजेपी अध्यक्ष की ओर से तोहफा है. मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने ट्वीट कर कहा है कि अमित शाह ने आखिरकर सच बोला. 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc