'व्हिस्की में विष्णु बसे रम में राम' कहने वाला अब BJP में






समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गये हैं। नरेश अग्रवाल दोबारा राज्यसभा ना भेजे जाने से समाजवादी पार्टी से नाराज थे। कभी उन्होंने कहा था ''व्हिस्की में विष्णु बसे रम में राम'' और आज उन्हें राम वाली बीजेपी ने अपने में ले लिया। 

दिल्ली में उन्होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल हो की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। और लोग इस पर मजे लेने लगे। एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि ट्विटर पर हल्ला है कि नरेश अग्रवाल बीजेपी के वाशिंग मशीन में जा रहे हैं, वह साफ सुथरे होकर निकलेंगे। 

एक यूजर ने गुस्से में लिखा कि बीजेपी इतनी नाकाबिल हो गई है कि नरेश अग्रवाल को पार्टी में शामिल कर रही है। हो सकता है कल ओवैसी को भी शामिल कर ले। बता दें कि माना जा रहा है कि नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी की ओर से राज्यसभा में दोबारा ना भेजे जाने से नाराज थे। समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिए जया बच्चन को उम्मीदवार बनाया है।

ट्विटर पर कई यूजर नरेश अग्रवाल के पुराने बयानों को शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ये वही नरेश अग्रवाल हैं ना जिन्होंने हिन्दू देवी-देवताओं की तुलना शराब से की थी। एक यूजर ने कहा है कि नरेश अग्रवाल ने भगवान राम का अपमान किया है। बीजेपी में उन्हें शामिल करने के लिए अमित शाह को थोड़ी शर्म आनी चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि नरेश अग्रवाल नये-नये पैदा हुए राष्ट्रवादी है। एक यूजर ने गुस्से में लिखा अब बीजेपी को आजम खान से बात करनी चाहिए।

जनसत्‍ता से edited by दृष्टि




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc