'अपराधियों को छुड़वाना हमारी मजबूरी' - BJP प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार

Image result for भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार


''प्रदेश की बिगड़ी कानून-व्यवस्था पर विधानसभा में मचे बबाल के बाद मुख्यमंत्री और मानव अधिकार आयोग ने अलग-अलग जिम्मेदार अधिकारियों को तलब किया है. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का कहना है कि कभी कभी अपराधियों को छुड़वाना हमारी मजबूरी होती है.''

भोपाल में आरती राय आत्महत्या कांड के बाद आरोपी दानिश को थाने में मिले वीआईपी ट्रीटमेंट के बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का आपत्तिजनक बयान आया है. उन्होंने कहा है कि पुलिस दवाब में काम करती है. एक अपराधी जुर्म करने के बाद भी हमसे मदद मांगता है. कभी कभी अपराधियों को छुड़वाना हमारी मजबूरी होती है.  बिगड़े बोल के पर्याय बन चुके भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्री नंदकुमारसिंह चौहान के ब्यान को प्रदेश कांग्रेेस के मुख्य प्रवक्ता श्री के.के. मिश्रा ने अपराधियों के हौसले बुलंद करने वाला बताया है. 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र नेपानगर में नये थाने के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह कहा है कि ‘‘अपराधियों को छुड़वाना हमारी मजबूरी है।’’ यह बयान उसी दिन आया है, जब प्रदेश की बिगड़ी कानून-व्यवस्था पर विधानसभा में मचे बबाल के बाद मुख्यमंत्री और मानव अधिकार आयोग ने अलग-अलग जिम्मेदार अधिकारियों को तलब किया है.

श्री मिश्रा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके ही पुत्र पर मयूर हत्याकांड में शामिल होने का गंभीर प्रामाणिक आरोप है, जिसे राजनैतिक संरक्षण की वजह से पुलिस आज तक उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है. यही नहीं कुछ ही दिनों पूर्व इनके ही पुत्र ने हरदा पुलिस द्वारा की जा रही नियमित चैकिंग के दौरान अपने साथियों के साथ देर रात शराब के नशे में कार चलाते हुए अपने अन्य शराबी मित्रों के साथ एक महिला पुलिस सबइंस्पेक्टर सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ छेड़छाड़ व गंभीर हरकतें की थीं, इस मामले को भी राजनैतिक दबाववश दबा दिया गया था. जब उन्हें सत्ता के मदांध अपने ही शराबखोर और हत्या के आरोपी पुत्रों को राजनैतिक संरक्षण देकर बचाना मजबूरी हो रहा हो, तब अन्य अपराधियों को लेकर दिया गया उनका उक्त सार्वजनिक बयान श्री चौहान और भाजपा की मजबूरी के रूप में सामने आना वाजिब है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc