अगल बगल के प्रदेशों से अवैध शराब आती है, रोकने महिलायें कोई प्रारूप बनाएं तो सरकार पीछे से सहयोग करेगी - सीएम शिवराज






''प्रदेश में अगल बगल के प्रदेशों से अवैध शराब आती है और सरकार इसे रोक पाने में असफल है. इसके लिए आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने स्वागत कार्यक्रम में आईं महिलाओं से सवाल किया कि क्या वे नशामुक्ति का कोई प्रारूप बना सकती हैं, जिसका सरकार पीछे से सहयोग करे.''

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा हमने शराब की कोई नई दुकान नहीं खोलने का तय किया है, लेकिन जब तक नशा मुक्ति नहीं हो सकती जब तक आदमी खुद से न चाहे. क्योंकि हमने शराब की नई दुकान नहीं खोली तो क्या, अगल बगल के प्रदेशों से अवैध शराब आती है. एक नए प्रकार का शराब माफिया पैदा हो गया है. इसके लिए क्या बहनों के संगठन नशामुक्ति का कोई प्रारूप बना सकते हैं क्या, जिसका सरकार पीछे से सहयोग करे. 
देखें नीचे वीडियो और क्या क्या कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने.

महिलाओं के हित में की गई घोषणाओं के लिये महिला संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त करने मुख्यमंत्री निवास पर कार्यक्रम रखा गया था. कार्यक्रम में सीमा सिंह, वंदना जाचक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया. सीमा सिंह ने स्वागत भाषण में कहा कि हम अपने भाई का आभार व्यक्त करने इकट्ठा हुए हैं. 

उल्लेखनीय है कि सरकार द्वारा हाल में लाड़ली लक्ष्मी योजना में विस्तार, विधवा पेंशन में BPL बंधन खत्म किया गया है. 








Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc