BJP सांसद ने कहा 'आरक्षण खत्म करने की साजिश रच रही है सरकार'

Image result for भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले

''देश भर के दलित समुदाय और केंद्र की सत्ताधारी एनडीए सरकार के घटक दलों के खिलाफ अब भाजपा के अपने सांसद ही बगावत का बिगुल फूंकने लगे हैं. BJP सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा है कि BJP सरकार में गरीब लोग उपेक्षित महसूस कर रहे हैं.''

ताजा मुद्दा आरक्षण को लेकर है. यूपी के बहाराइच से भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा है कि पार्टी के भीतर आरक्षण खत्म करने की साजिश चल रही है. इसे लेकर मैं अपनी पार्टी की केंद्र सरकार और यूपी सरकार दोनों से खफा हूं. इतना हीं नहीं सांसद ने आगामी 01 अप्रैल को यूपी की राजधानी लखनउ में विरोध प्रदर्शन निकालने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इसमें दूसरे दलों से भी साथ आने की अपील की है.

सावित्री बाई फुले ने कहा कि इस सरकार में गरीब लोग खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. यूपी सरकार में हिस्सेदार और मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने भी मंगलवार को अपनी पार्टी की बैठक बुलाई थी और वहां भी अपनी नाराजगी जताई. राजभर कह चुके हैं वे 10 अप्रैल को अमित शाह के आने का इंतजार कर रहे हैं. ताकि वादे के मुताबिक बदलाव हो सके.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा सीटों के उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद से योगी सरकार के खिलाफ सहयोगी पार्टियों ने आवाज बुलंद की है. ओम प्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खुलकर अपनी निराशा जाहिर की थी और कहा था कि वे सभी को साथ लेकर चलने में नाकाम रहे हैं. राज्य में ओबीसी समुदाय के नेताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc