अलका लाम्बा को लिखा 'अभिषेक मनु सिंघवी के पास जाओ जज बना देगा'


आम आदमी पार्टी की नेता हैं, अलका लाम्बा जी। वे जब भी कोई स्टेटस लिखती है तो RSS, बीजेपी और मोदी भक्त उन्हें इतनी गन्दी-गन्दी गालिया लिखते है कि ऐसा लगता है, जैसे निर्भया काण्ड के अपराधियों से भी ज्यादा ये खतरनाक "बलात्कारी" लोग हैं।

कल अलका जी ने मोदी जी को लेकर लिखा था कि माँ का आशीर्वाद लेना था तो घर के अंदर चले जाते, उन्हें बाहर बुला कर पब्लिसिटी करने की क्या जरुरत क्यों ?

ओह माय गॉड.. कुल 400 कमेंट में भक्तो के कम से कम 300 कमेंट इतनी गन्दी और वहशी भाषा में गालिया लिखी हैं कि मै लिख नहीं सकता। बहराल एक कमेंट लिखा जो श्रीमान आशुतोष तिवारी - भगवा राष्ट्रवादी है उनकी टिपण्णी आप पढ लीजिये --

"बहुत नीच लड़की हो। पब्लिसिटी के लिए और क्या-क्या कर सकती हो? अभिषेक मनु सिंघवी के पास जाओ जज बना देगा ज्यादा पब्लिसिटी मिल जायेगी।''

दुसरी 

''थू है तेरी हरामखोरी पर। अब तू पोलिटिकल राखी सावंत बनना चाहती है। मोदी तो इतने ऊँचे व्यक्तित्व के है कि तुम सिर्फ इसी प्रकार भौंक-भौंक के एक दिन केजरीवाल की तरह समाप्त हो के लाहौर के बाजार में चली जाएगी।"

ये उन 250 टिप्पणियों में से मैंने छांटी है जिसकी हिम्मत मैं कर पाया हूँ कॉपी करने की। बाकी की टिप्पणियाँ तो इतनी घिनोनी गालियों में हैं कि पढ़ने की हिम्मत नहीं होती।

उमेश द्विवेदी

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc