मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड बड़े दंगे की तैयारी कर रहा है - नदवी



देश मे बहुत बड़े दंगे की तैयारी कर चुका है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड .. चीख कर बोले नदवी - सतर्क रहो देशवालों

मज़हबी कट्टरता को प्रदर्शित करते रहने वाले मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बाबरी मस्जिद विवाद और तीन तलाक के मुद्दे पर चर्चा के लिए हैदराबाद में आयोजित ऑल इंडिया मुस्‍लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक में शामिल हुए सलमान हुसैन नदवी ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि  मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड देश को बड़े दंगे की आग में झोंकने की तैयारी में है. 

उल्लेखनीय है कि सलमान नदवी ने हिन्दू मुस्लिम भाईचारे को बचाये रखने के लिए बाबरी मस्जिद को दूसरी जगह पर बनाने की वकालत की थी. उसके बाद उनकी जान लेने के लिए मज़हबी कट्टरपंथी उतारू हो गए और कुछ ने उनके साथ धक्कामुक्की की, साथ ही उन पर हाथ भी उठाए. नदवी उत्तर प्रदेश सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन है. सुन्नी वक्फ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में बाबरी मस्जिद केस में एक पक्षकार है.

नदवी के साथ ही वसीम रिज्बी ने भी बोर्ड पर सऊदीअरब के कट्टर पंथियों के साथ सांठ गांठ के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि ऑल इंडिया मुस्‍लिम पर्सनल लॉ बोर्ड आतंकी दलों से कम नहीं है और भारत की अमन शांति का दुश्मन बनकर कोई ना कोई समस्या आये दिन खड़ी कर रहा है.  

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc