कलेक्टर कर रहे BJP के लिए काम, तो कर्मचारी खुलकर कांग्रेस के साथ




''कलेक्टर तरुण राठी BJP के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं. यह आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने चुनाव आयोग से उन्हें तत्काल हटाने की मांग की है. तो वहीं BJP अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा है कि दर्जनों सरकारी कर्मचारी कांग्रेस के लिए खुल कर काम कर रहे हैं. ''

कांग्रेस की शिकायत के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने भी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को शिकायत भेजकर आरोप लगाया है कि मुंगावली उपचुनाव में दर्जनों सरकारी कर्मचारी कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर आचार संहिता का खुला उल्लंघन कर रहे हैं. शिकायत में बताया गया है कि कई कर्मचारी जिनमें शिक्षक, पीसीओ जनपद, बिजली कंपनी के कर्मचारी, ग्राम पंचायत सचिव एवं आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कांग्रेस का प्रचार कर रहे हैं. 


निर्वाचन कार्यालय को भेजी गयी शिकायत में चंदा जैन शिक्षक खैरखाडी, कल्याण सिंह अहिरवार शिक्षक पिपरौदा (मुंगावली), हारून खां पंचायत सचिव खजुरिया, बल्देवराम भगत पीसीओ जनपद मुंगावली, गिरधर शर्मा लाईन मैन विद्युत मंडल बहादुरपुर, शाहिद खां सचिव ग्राम पंचायत लबतोरा, स्माइल खां सचिव ग्राम पंचायत अमरोद, कालूराम अहिरवार शिक्षक पिपरोदा खुलेआम भाजपा प्रत्याशी के विरूद्ध प्रचार कर कांग्रेस के समर्थन में जुटकर आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं. शिकायत में कहा गया है कि आगंनवाडी सहायिका कलावती ने तो बरखेडा डांग के सामने घर में कांग्रेस का प्रचार कार्यालय खोल रखा है और कांग्रेस नेताओं के साथ मंच तक साझा कर रही है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc