शिवरात्रि भंडारा, फूड पाईजनिंग,1500 की तबियत बिगड़ी



MP: महाशिवरात्रि के भंडारे में प्रसाद खाने से 1500 लोग हुए बीमार


मध्यप्रदेश के बड़वानी में मंगलवार को महाशिवरात्रि के भंडारे में साबूदाने की खिचड़ी और आलू की मिठाई खाने से करीब 1500 लोग बीमार हो गए. बीमार हुए लोगों में पांच से सात गांवों के लोग शामिल बताए जाते हैं. लोगों की संख्या इतनी ज्यादा है कि मरीजों को ट्रैक्टर और पिकअप की मदद से चिकित्सालय ले जाया जा रहा है. 

रिपोर्ट के मुताबिक बड़वानी जिले के पांच से सात गांवों के बच्चों, महिलाओं और पुरुषों की तबियत बिगड़ी है. शुरू में 200 से अधिक पीड़ितों को जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया, लेकिन धीरे-धीरे और लोगों की तबीयत खराब होने की रिपोर्ट दर्ज की गई.

विधायक रमेश पटेल,
आगे बढ़कर सहयोग किया
 
स्थानीय विधायक रमेश पटेल ने बताया कि करीब 1500 ग्रामीणों नेमहाशिवरात्रि भंडारे की प्रसादी को ग्रहण किया था. उनके मुताबिक महाशिवरात्रि भंडारे की प्रसादी ग्रहण करने के बाद लोगों ने पेट दर्द की शिकायत की और उल्टी होने की शिकायत दर्ज कराई. मरीजों की संख्या अधिकता को देखते हुए कुछ मरीजों को निजी अस्पतालों में भी भर्ती करवाया जा रहा है.


श्री पटेल ने बताया कि उन्होंने जिलाधिकारी से बात करके पीड़ितों को निजी अस्पतालों मे मरीजों को भर्ती करवाया. उन्होंने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा के लिए गांवों के लिए भी डाक्टरों की टीम रवाना की गई है,

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc