वीर सपूतों का सम्मान चरणों में डाला, मामला उठाया तो दी जान से मारने की धमकी


भोपाल. जिन शहीदों के बलिदान की नीव पर ये देश खड़ा हुआ, ये लोकतंत्र का मंदिर खड़ा हुआ, जिस देश के लिए बच्चों ने अपना बचपन दे दिया. युवाओं ने आजादी के हवन कुंड में अपनी जवानी दे दी, जिनके स्मारक किसी भी तीर्थ से बहुत बड़े हैं. वही आज मनगवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के भूतपूर्व विधायिका श्रीमती पन्ना बाई प्रजापती, देवतालाब से भाजपा के भूतपूर्व विधायक पंचूलाल प्रजापति और मनगवां विधानसभा से भाजपा के मंडल अध्यक्ष संजय द्विवेदी के चरणों में, जमीन पर पड़े हुए हैं. 

जानकारी देते हुए सपाक्स युवा संगठन के अभिषेक सोनी ने बताया कि ये लोग जो पूरे देश को देशभक्ति सिखा रहे हैं, जो भारत को विश्व गुरु बनाने की बात कर रहे हैं. जिनके मुख से वंदेमातरम और भारत माता जय के नारे निकलते हैं, जो संसद भवन में वंदे मातरम के नाम पर लड़ जाते हैं. आज भारत माता के वीर सपूतों का सम्मान अपने चरणों में डाल रखे हैं.

उन्होंने बताया जब इस बारे में कि इन्हें यह भी नहीं पता कि वीर सपूतों का स्थान कहाँ होता है, जब उन वीर सपूतों का सम्मान इनके चरणों में है तो आप सोच सकते हैं कि आपका सम्मान इनकी नजरों में कहाँ होगा, सपाक्स युवा संगठन के मनगवां के युवाओं ने इस घटना को सोशल मीडिया पर उजागर किया तो इन माननियों ने सपाक्स युवा संगठन के जतिन मिश्रा, अनिकेत पाण्डेय, अनिकेश पांडेय, दीपक पांडेय, जीतेन्द्र पांडेय, सूरज पाण्डेय इन सभी को झूठी FIR करवाने की और इनको हाथ पाँव तोड़ने की धमकी दी गई है.

उन्होंने बताया आज सपाक्स युवा संगठन के हमारे कुछ युवा साथियों को मनगवां विधानसभा के भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा जान से मार देने की धमकी दी जा रही है कि यदि इस पोस्ट को डिलीट नहीं करोगे तो भोपाल आकर जान से मार दूंगा.


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc