स्पंदना के प्रस्ताव से कार्यकर्ता खुश, करेंगे और अच्छे से काम



भोपाल. सोशल मीडिया की ताकत को देर से पहचानने वाली कांग्रेस ने अब अपने कार्यकर्ताओं में जान फूंकने का कार्यक्रम शुरू किया है. आज यहाँ कांग्रेस आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्य स्पंदना ने कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष ऑफर देते हुए कहा कि जो कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर अच्छा काम करेंगे, उन्हे 'COFFEE WITH RAHUL GANDHI' कार्यक्रम के तहत कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने का अवसर दिया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2018 विशेष चुनावी साल है. इसी वर्ष मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं. आज ही चुनाव आयोग ने तीन राज्यों त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए तारीखों का एलान कर दिया गया है. त्रिपुरा में 18 फरवरी, मेघालय और नागालैंड में 27 फरवरी को मतदान होगा, वहीँ 3 मार्च को चुनावी नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. वहीं मार्च-अप्रैल में कर्नाटक, मिजोरम में भी विधानसभा चुनाव होने हैं. अब सोशल मीडिया की ताकत को कांग्रेस ने भी पहचान लिया है. और इसी के तहत आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट mpcongress.in का शुभारंभ किया गया. 

दिल्ली से इस कार्यक्रम के लिए आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्या स्पंदना भोपाल पहुंची थीं. इस अवसर पर दिव्या स्पंदना ने कहा कि आईटी सेल में अच्छा काम करने वालों को राहुल गांधी के साथ मुलाकात का मौका उपलब्ध कराया जाएगा. बीजेपी के 'कॉफी विद सीएम' की तर्ज पर 'कॉफी विद राहुल' की शुरुआत कांग्रेस में की जा रही है. दिव्या स्पंदना के मुताबिक सभी कार्यकर्ता राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं. उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि यह प्रस्ताव मिलने पर कार्यकर्ता ज्यादा अच्छा काम करेंगे.
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc