'उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे, जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे, हम धाकड़ हैं, ठिकाने लगा देंगे' सिंधिया के लिए यह कहा बीजेपी नेता ने



शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे. हम धाकड़ है, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे. राधेश्याम धाकड़ के इस ब्यान के वायरल होने के बाद से बबाल मचा हुआ है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में हुए शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित धाकड़ समाज के एक कार्यक्रम में किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाना बनाते हुए ऐसा कहा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान किरार समाज से आते हैं. अब उनका अपना समाज उनके विरोधियों पर हिंसक कार्रवाई करने का ऐलान कर रहा है. कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती और भोपाल सांसद रोडमल नागर मंच पर मौजूद थे.

कार्तिकेय सिंह ने भी सिंधिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि यहां के क्षेत्रीय सांसद कहते हैं कि इन्हें भगाना है, वे किस तरह के शब्दों का उपयोग करते हैं. मेरे पिता 12 साल से मुख्यमंत्री हैं और उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है, कोई कैसे उन्हें भगा देगा. कार्तिकेय ने कहा कि एक धाकड़ का बेटा ही इतना सब कुछ कर सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि यहाँ का हर एक धाकड़ प्रत्याशी है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc