पद्मावत, SC की हरी झंडी, राजपूत नेता भड़के, कहा 'कर्फ्यू लगेगा'


भोपाल। 'पद्मावती' से 'पद्मावत' कर देने पर भंसाली की फिल्म को सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज के लिए न केवल हरी झंडी दे दी है, बल्कि कहा है कोई भी इसे बैन नहीं कर सकता. इसी के साथ करणी सेना सहित राजपूत संगठनों के नेता भड़क गए हैं. 

उज्जैन में श्री राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने ऐलान किया है कि यदि 25 तारीख को फिल्म रिलीज हुई तो कर्फ्यू लगेगा. रायपुर के सर्व राजपूत क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह जूदेव का कहना है कि फिल्म का विरोधी जारी रहेगा. उन्होंने कहा है कि सिनेमाघर संचालकों ने फिल्म दिखाई तो उन्हे खामियाजा भुगतना होगा.

सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश को उज्जैन की करणी सेना और रायपुर की सर्व राजपूत क्षत्रिय महासभा मानने को तैयार नहीं है. करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा, फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज के दिन 25 जनवरी को जनता कर्फ्यू लगेगा। किसी का फिल्म देखने का मन है, तो मेरा मानना है कि फिल्म नहीं देखें। कल मुंबई में चर्चा की जाएगी। फिल्म के प्रदर्शन पर बड़ी घोषणा की जा सकती है।

वहीं, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश सचिव जीवन सिंह सोलंकी ने कहा है 'कहीं भी हिंसा होगी, उसके लिए जिम्मेदार सुप्रीम कोर्ट होगा. कौन होता है सुप्रीम कोर्ट बैन हटाने वाला. वहीं, दूसरी तरफ रायपुर के सर्व राजपूत क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह जूदेव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनका समाज सुप्रीम कोर्ट के फैसले को नहीं मानेगा. उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म 'पद्मावत' के खिलाफ विरोध जारी रहेगा.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc