विधायक के साथ हाथापाई, योगी ने किया सांसद को तलब




उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धौरहरा सांसद रेखा वर्मा को तलब किया है. रेखा वर्मा एनेक्सी में आज शाम 6 बजे मुख्यमंत्री के सामने पेश होंगी. दरअसल सांसद रेखा वर्मा और विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच सीतापुर में हुई हाथापाई से सार्वजनिक रूप से पार्टी की फजीहत हुई, इस बात को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज बताए जा रहे हैं. दूसरी ओर इस घटनाक्रम पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी अपने तेवर कड़े कर लिए हैं. प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने पहले ही सांसद और विधायक से नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है.
मध्यप्रदेश में भी भिड़े सांसद विधायक

सीतापुर के महोली तहसील प्रांगण में बीजेपी की धौरहरा सांसद रेखा अरुण वर्मा और महोली विधायक शशांक त्रिवेदी के समर्थकों में कम्बल वितरण के दौरान मारपीट शुरू हो गई. मामला इतना गरमा गया कि विधायक समर्थकों ने सांसद के निजी सचिव को पीट डाला, स्वयं को असुरक्षित देख सांसद ने खुद को एसडीएम के कार्यालय में बंद कर लिया. वहीं, नगर पंचायत अध्यक्ष सरिता गुप्ता ने खुद को तहसीलदार के कार्यालय में बंद कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँच गए. हालांकि काफी देर तक सांसद और नगर पंचायत अध्यक्ष ने खुद को कमरे में बंद रखा.


बताया जाता है कि सांसद रेखा वर्मा पूर्व तय कार्यक्रम के अनुसार तहसील प्रांगण में कम्बल वितरण करने पहुँची थी. वही इस कार्यक्रम में विधायक शशांक त्रिवेदी भी पहुँच गए और कम्बल वितरण करने लगे, जिस पर सांसद के समर्थकों ने विरोध किया. इस पर दोनों नेताओं के समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई, मारपीट के दौरान आधा दर्जन से अधिक लोगों को हल्की चोटें आयी.


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc