करणी सेना भंसाली की मां पर फिल्म बनाएगी, नाम होगा 'लीला की लीला'





जयपुर। सुप्रीम कोर्ट ने अपने मन की कर ली, लेकिन  राजपूत करणी सेना ने हार नहीं मानी है अब उसने "पद्मावत " का बदला अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है। करणी सेना भी अब फिल्म के बदले फिल्म बनाएगी और यह फिल्म भंसाली की मां पर आधारित होगी। आज गुरूवार को चित्तौड़गढ़ में करणी सेना ने यह ऐलान किया कि हमारी फिल्म का नाम "लीला की लीला" होगा। भंसाली की मां का नाम लीला है। फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा

करणी सेना के कार्यकर्ता अरविंद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान और मुम्बई में होगी। फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा। व्यास ने बताया कि इस फिल्म के जारी होने के बाद भंसाली को नारी के अपमान का पता चलेगा। 

इधर "पद्मावत " के विरोध में करणी सेना और राजपूत सभा सहित विभिन्न संगठनों के आह्वान पर गुरूवार को राजस्थान में अधिकांश शहर और कस्बें बंद रहे। हालांकि शाम को बाजार खुल गए। करणी सेना के कार्यकर्ता सुबह से ही सड़कों पर उतर आए। फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने जयपुर में भवानी निकेतन स्कूल से राजपूत सभा भवन तक शांति मार्च निकाला। इसका नेतृत्व राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने किया। इस दौरान कुछ लोग पैदल चल रहे थे तो कुछ लोग दुपहिया और चौपहिया वाहनों में सवार थे। लोटवाड़ा ने इसे शांति मार्च का नाम दिया, लेकिन कार्यकर्ताओं ने भंसाली, सरकार और फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी के खिलाफ नारेबाजी की।

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc