कर्मचारियों को नोटिस और निलंबन की जगह कलेक्टर ने भोजन परोसा



बुरहानपुर। सामान्यत: मप्र के कलेक्टर्स कर्मचारियों को नोटिस और निलंबन आदेश परोसते नजर आते हैं, परंतु बुरहानपुर में कुछ और ही दिखाई दिया। यहां कलेक्टर अपने साथी अधिकारियों के साथ कर्मचारियों का स्वागत सत्कार करते नजर आए। वो मकर संक्रांति के अवसर पर कर्मचारियों का सम्मान कर रहे थे। कलेक्टर दीपक सिंह ने अपने हाथ से कर्मचारियों को भोजन परोसा।

बुरहानपुर कलेक्टोरेट में रविवार का दिन अन्य दिनों से अलग था। यहां पर मकर संक्रांति के त्योहार पर कलेक्टर दीपक सिंह ने कर्मचारियों को पहले तो भोजन परोसा, बाद में सभी का शॉल व मिठाई से सम्मान किया। जिले के मुखिया से सम्मान पाकर कर्मचारी गद्गद् हो गए। रविवार को संयुक्त जिला कार्यालय में कर्मचारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। मकर संक्रांति पर कलेक्टर दीपक सिंह ने कर्मचारियों को अपने हाथों से भोजन भरोसा। वहीं उन्होंने कर्मचारियों को शॉल, तिल-गुड़ व मिठाई भी बांटी। 

कलेक्टर द्वारा भोजन परोसने पर कर्मचारी उत्साहित हुए। कलेक्टर सिंह ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को मकर संक्रांति की बधाई व शुभकानांए दी। इस मौके पर अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो, सीईओ अमिताभ सिरबैया, संयुक्त कलेक्टर एमएल आर्य, एसडीएम सोहन कनाश, डिप्टी कलेक्टर प्रगति वर्मा, सुभाष जैन, सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc