रिश्ते निभाना नहीं जानती बीजेपी, शिवसेना के बाद चंद्रबाबू नायडू भी खफा, तोड़ सकते हैं दोस्ती



शिवसेना के बाद अब भारतीय जनता पार्टी को तेलुगू देशम पार्टी की ओर से भी जोरदार झटका लग सकता है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी से रिश्ते खत्म करने की ओर इशारा किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी दोस्ती नहीं निभाना चाहती। रविवार को नायडू ने कहा, ‘बीजेपी रिश्ते नहीं निभाना चाह रही है। हम अकेले की चुनाव लड़ सकते हैं। हम लोग बीजेपी के साथ मित्र धर्म निभाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर वे लोग इस गठबंधन को आगे नहीं रखना चाहते हैं तो हम अपने अलग रास्ते जाएंगे।’ 

हालांकि टीडीपी की ओर से अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन नायडू का यह बयान सीधा एनडीए के साथ रिश्ते खत्म करने की ओर इशारा कर रहा है। राज्य में बीजेपी नेताओं द्वारा पिछले कई दिनों से टीडीपी की आलोचना करने की खबरें आ रही थीं। इन आलोचनाओं के बाद रविवार को नायडू ने रिश्ते खत्म करने की बात कही। उन्होंने इन सबके लिए बीजेपी को ही जिम्मेदार ठहराया।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी को शिवसेना से जबरदस्त झटका लग चुका है। शिवसेना ने बीजेपी के साथ लंबे समय से चल रही तल्खी के बाद हाल ही में एनडीए से गठबंधन तोड़ने का ऐलान कर दिया। पार्टी ने कहा कि वह 2019 का चुनाव अकेले ही लड़ेगी और विधानसभा चुनाव में भी अकेले ही मैदान में उतरेगी।

खबर जनसत्‍ता से 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc