मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो का सच, मजे के लिए बन्दर पर अत्याचार, अब जेल में




वाशिम. मानवता को शर्मसार करने वाला यह वीडियो महाराष्ट के वाशिम जिले की रिसोड़ तहसील के तहत कुरा गांव का है. यहाँ के एक युवक द्वारा पिटाई से बंदर की मौत होने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने बंदर की पिटाई करने वाला युवक और उसके दो नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया है। मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आने के बाद युवक की आलोचना हो रही है। 

असल में शनिवार को कुरा गांव में एक बंदर खेतों में घूम रहा था। उसी समय आसिफ खान नामक युवक अपने दोस्तों के साथ वहां से जा रहा था। आसिफ और उसके दोस्तों ने बंदर को खाना खिलाते हुए पकड़ लिया। इसके बाद आसिफ ने उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी। गंभीर रुप से घायल बंदर को आसिफ ने खेत में एक पेड़ से उल्टा लटकाया फिर उसकी लाठी से पिटाई करता रहा। पिटाई से बंदर ने दम तोड़ दिया। 

आसिफ जब पिटाई कर रहा था, तब उसने मजे के लिए दोस्तों से इसका वीडियो बनाने के लिए कहा। बंदर की पिटाई का वीडियो आसिफ ने व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया। इसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ।वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार रात फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने आसिफ और उसे दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया है। 


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc