मध्यप्रदेश में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर भी नहीं दिखाने कहा गया


मध्यप्रदेश के बड़वानी  में विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रविवार रात को मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ कस्बे के एक सिनेमाघर में दिखाये जाने से आक्रोशित करणी सेना के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद नगर निरीक्षक आरआर चौहान ने सिनेमा गृह संचालक को हिदायत दी है कि जब तक फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं मिल जाती है. तब तक उससे जुड़े किसी भी अंश का प्रदर्शन न होना सुनिश्चित करें. यानी कि अब प्रदेश में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर भी कहीं नहीं दिखाया जाएगा.


अंजड़ की वीरेंद्र टॉकीज के संचालक धर्मेंद्र जैन ने बताया कि सेटेलाइट द्वारा एक फिल्म के प्रदर्शन के दौरान बीच में 'पद्मावती' फिल्म का ट्रेलर दिखा दिये जाने के चलते करणी सेना के लोगों ने सिनेमा गृह में पहुंचकर हंगामा किया. उन्होंने बताया कि हंगामा करने वालों में आसपास के गांव के लोग भी शामिल थे. जैन ने बताया कि वह व्यवस्था कर रहे हैं कि फिलहाल किसी भी फिल्म के प्रदर्शन के दौरान आने वाली फिल्म 'पद्मावती' का ट्रेलर न दिखाया जाए.

नगर निरीक्षक आरआर चौहान ने बताया कि करणी सेना ने एक माह पूर्व अंजड़ के तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर ‘पद्मावती’ फिल्म के प्रदर्शन अथवा उसके ट्रेलर के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने सिनेमा गृह में हंगामा किया, लेकिन पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर स्थिति पर नियंत्रण कर लिया.

उन्होंने कहा कि सिनेमा गृह संचालक को हिदायत दी गई है कि जब तक फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं मिल जाती है. तब तक उस से जुड़े किसी भी अंश का प्रदर्शन न होना सुनिश्चित करें. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc