एयर इंडिया ने बताया हम बिना मारपीट वाली सेवाएँ देते हैं




घाटे में चल रही एयर इंडिया ने नई दिल्ली एअरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों द्वारा की गई एक यात्री के साथ मारपीट के वीडियो वायरल के बाद अपनी सेवाओं को बेहतर बताने के लिए यह विज्ञापन कर कि ''हम बिना मारपीट वाली सेवाएँ देते हैं'', अपने को श्रेष्ठ बताने का दावा किया है
एयर इंडिया ''अपराजेय'' सेवा का विज्ञापन करती है, वीडियो से पता चलता है कि इंडिगो स्टाफ द्वारा यात्री के साथ मारपीट के बाद ऐसा किया गयाइससे पहले दिन में, जेट एयरवेज की एक टैगलाइन वाली नकली विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

एयर इंडिया ने बुधवार शाम अपने ट्विटर पेज पर दो विज्ञापन जारी किए। एक "अपराजेय सेवा" दूसरी, टैगलाइन के साथ "हम केवल नमस्ते कहने के लिए हमारे हाथ बढ़ाते हैं", बाद में इसे हटा दिया गया। इस प्रकार इंडिगो एयरलाइंस को एयर इंडिया ने बिना नाम लिए फटकारा।

पीड़ित यात्री कतियाल ने एक टीवी चैनल को बताया कि वह विमान के छाया में खड़े हुए थे, क्योंकि यह एक गर्म दिन था, लेकिन जमीन के कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की और जमीन पर धकेल दिया।

इससे पहले दिन में, जेट एयरवेज द्वारा जारी एक अन्य विज्ञापन, का इंडीगो ने भी मजाक किया था। यह सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया था

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc