50000 की रिश्वत न देने पर शराब माफिया से सांठ-गाँठ कर कृषक को जेल भेजा




विदिशा. जिले की लटेरी तहसील के गाँव रुसल्ली साहू के कृषक उमेश बाबु को जब खेती से लाभ होता नहीं दिखा तो उन्होंने टैक्सी चलाने का निर्णय लिया और इसके लिए एक स्कार्पियो खरीद कर किराये पर देने लगे. पर उन्हें यह भी भारी पड़ गया है.

हुआ यह कि कृषक उमेश बाबु की टैक्सी कोटा की गाड़ी स्कार्पियो किराएे पर गई थी. जिसमें शराब मिलने की बात कही जाकर गाडी मालिक कृषक पर शिकंजा कसा गया. जानकारी मिलने पर कृषक के साले एडवोकेट दीपक सक्सेना ने सम्बंधित थाना करारिया में संपर्क किया तो वहां पदस्थ एएसआई संजय सिंह चौहान एवं हेड कांस्टेबल अजब सिंह लोधी एवं आरक्षक सुनील दुबे ने उनसे गाड़ी MP40 T 0623 को छोड़ने एवं गाड़ी मालिक कृषक उमेश बाबू पर पर झूठा मुकदमा कायम ना करने के एवज में रूपये 50000 की मांग की. देखें वीडियो 


कृषक के साले एडवोकेट दीपक सक्सेना ने बताया कि मांग पूरी न करने पर उन्होंने गाड़ी में और अधिक शराब रखवा दी. मेरे जीजा जी उमेश बाबू के खिलाफ झूठा मुकदमा कायम कर दिया. और गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेज दिया.  

उन्होंने बताया कि करारिया पुलिस थाना के सभी लोग बिना रिश्वत के काम ही नहीं करते. इससे आम जनता बहुत परेशान होती है. उन्होंने बताया मेरे जीजा जी उमेश बाबू पर जिले के शराब माफियाओं के इशारे पर 30 पेटी शराब रखवाकर झूठा मुकदमा कायम किया गया है. उन्होंने बताया मैं बार-बार अनुरोध करता रहा कि टैक्सी कोटा की गाड़ी किराएे पर गई थी. जीजाजी को आरोपी ना बनाएं, लेकिन पैसा नहीं दे सकने के कारण मेरी नहीं सुनी गई. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc