पत्नी का CEO पति पर आरोप, ये आदमी रातों-रात उठवाने की धमकी देता है



खिलचीपुर जनपद पंचायत कार्यालय में आज मंगलवार को उस समय हंगामा हो गया जब जनपद सीईओ अनिल त्रिवेदी को एक महिला ने काफी खरीखोटी सुनाते हुए जमकर पिटाई कर दी.
जनपद सीईओ अनिल त्रिवेदी
थोड़ी ही देर बाद सीईओ का चेंबर अंदर से बंद हो गया। कार्यालय के कर्मचारियों के मुताबिक चेंबर बंद होते ही अंदर से महिला के चिल्लाने की आवाज आने लगी।
किसी प्रकार कर्मचारियों ने बीच बचाव कर बचाया. सीईओ पर महिला ने आरोप लगाया कि इसने मुझे चेंबर में बंद कर पीटा। साथ ही यह आरोप भी लगाया कि सीईओ ने उससे शादी की है और अब लंबे समय से घर नहीं आ रहे हैं और आज जब वह दैनिक खर्च के पैसे मांगने के लिए उनके चेंबर में गई तो मुझे पीटा गया.
घटना की जानकारी लगने पर एसडीएम प्रवीण प्रजापति एवं डायल 100 मौके पर जा पहुंची। वहां पहुंचने पर महिला को चेंबर से बाहर निकाला गया। इधर सीईओ ने भी महिला पर मारपीट का आरोप लगाया। दोनों ने थाने में एक-दूसरे के खिलाफ आवेदन दिया है।
ये आदमी रातों-रात उठवाने की धमकी देता है -रेखा
जनपद सीईओ त्रिवेदी ने आरोप लगाए हैं कि रेखा ने मेरे चेंबर में आकर मुझसे मारपीट की है। मुझे चेंबर के अंदर घसीटा। वहां मौजूद सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए और चेंबर में तोड़फोड़ कर दी। शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए मेरे साथ विवाद किया। उन्होंने बताया मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बचाव करते हुए मुझे चेंबर से बाहर निकलवाया और मैं जान बचाकर भागा। यह महिला रेखा मुझे लंबे समय से ब्लैकमेल कर रही थी और 50 लाख रूपए की मांग कर रही थी। ढाई साल पहले मुझ पर दबाव डालकर शादी की और अब ब्लैकमेल करती है। मैंने शादी से मना किया था, लेकिन तब विवाद करके मुझ पर दबाव बना लिया। इस पूरे विवाद की मेरे पास उस समय की रिकार्डिंग भी है। मेरे घर के सदस्य आते हैं तो उन्हें भगा देती है। जबकि रेखा का कहना है कि ये आदमी रातों-रात उठवाने व क्वार्टर खाली करने की धमकी देते हैं रेखा ने पुलिस के सामने आरोप लगाए कि वह लंबे समय से घर नहीं आ रहे थे। मुझे रातों रात उठवाने व सरकारी मकान खाली करने की धमकी दे रहे थे। कहते हैं कि तुझे अरेस्ट करवा दूंगा। जब मैं यहां आती हूं तो इनके चापलूस मिलने नहीं देते और मेरे आने की खबर मिलने के बाद पीछे के गेट से चले जाते हैं।
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc