मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय ने खोली फूलों की दूकान



भोपाल. प्रधानमंत्री की स्टार्ट अप इंडिया योजना को सफल बनाने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय ने किराये की दुकान लेकर फूलों का व्यवसाय शुरू कर दिया है. वे राजधानी के बिट्टन मार्केट दशहरा मैदान के ठीक सामने बने इंदिरा मार्केट में फूलों की बिक्री करते नजर आने लगे हैं.
गत दिवस आउटलेट के शुभारंभ अवसर पर शहर के कुछ प्रतिष्ठित लोगों के साथ मुख्यमंत्री का पूरा परिवार भी उपस्थित रहा. आउटलेट में मुख्यमंत्री के विदिशा के बैस नगर स्थित फार्म हाउस के सभी फूलों की वैरायटी होगी. फार्म हाउस का 450 वैरायटी वाला ऑर्किड फूल खासतौर पर आउटलेट पर मौजूद होगा.
21 वर्षीय कार्तिकेय ने देश के नामी लॉ कॉलेज सिम्बॉयसिस पुणे से कानून की पढ़ाई करने के बाद ये कदम उठा कर युवाओं को एक नया सन्देश दिया है. पढ़ाई पूरी करने के बाद कार्तिकेय का रूझान स्टार्ट अप इंडिया की ओर बढ़ा और राजधानी में "सुंदर फ्लोरिका" के रूप में आउटलेट सामने आया.
कार्तिकेय ने राजधानी के बिट्‌टन मार्केट दशहरा मैदान के ठीक सामने बने इंदिरा मार्केट में फूल बेचने की दुकान खोली है. दोपहर के समय वीरान रहने वाली इस जगह पर अब भीड़ रहने लगी है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc