आज हमारी सीमा को कोई छू भी नहीं सकता यह पहली बार देश की जनता ने अहसास किया है : अमित शाह


प्रदेश के विकास के लिए राज्य में युवा परिवर्तन का शंखनाद करे
लखनऊ। सोनिया मनमोहन सरकार के समय देश के दुश्मन देश की सीमाओं पर हमारे सैनिक भाइयों हेमराज के सिर काट कर ले जाया करते थे हमारे जवानों को अपमानित करते थे, लेकिन दिल्ली में बैठे हमारे हुक्मरानों के माथों पर जूं तक नहीं रेंगती थी। उरी में हमारे जवानों पर कायरतापूर्ण हमला किया गया। शहीद हुए सैनिकों को लेकर पूरा देश हतप्रभ था, सदमें में था, जब सर्जीकल स्ट्राइक हुई और अन्दर तक घुस कर देश के दुशमनों को मौत के घात उतारा गया, तब मालूम पड़ा कि दृढ़ राजनीतिक इच्छा शक्ति और सेना के शौर्य का मिलन जब होता है तो देश अभेद्य दुर्ग बन जाता है।
आज हमारी सीमा को कोई छू भी नहीं सकता, यह पहली बार देश की जनता ने अहसास किया है। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने कही। वे यहाँ टाउन हाल में युवाओं से रूबरू होते हुए यू पी के मन की बात कार्यक्रम में बोल रहे थे।
काले धन पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पहले हाय तौबा मची थी कि काले धन पर मोदी जी क्या कर रहे हैं। अब हाय तौबा मची है कि काले धन पर फैसला वापिस लो। उन्होंने कहा सरकार कालेधन के मामले में किसी को भी नहीं बख्शेगी। उन्होंने कहा हमें मालूम है कि देश की जनता को हाल में कुछ तकलीफ हो रही है, लेकिन देश से भ्रष्टाचार, आतंकवाद, फेंक करेंसी जाली नोटों के कारोबार को ख़त्म करने के लिये यह ऑपरेशन जरूरी है।
उन्होंने कहा हमें भारत को दुनिया का सबसे विकसित राष्ट्र बनाना है। एक ऐसा राष्ट्र बनाना है, जिसकी सेना सबसे आधुनिक और ताकतवर हो, ऐसा राष्ट्र बनाना है, जहाँ हर युवा के हाथ में रोजगार हो, हर गाँव में बिजली हो, शुद्ध पानी हो, सड़कें हों, समुचित शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्थाएं हों।
उन्होंने कहा सपा, बसपा और कांगेस के पास इस तरह का कोई विजन ही नहीं है। यह पार्टियां जातिवाद और परिवारवाद की पॉलिटिक्स करने वाली पार्टियां हैं। उन्होंने कहा इसलिए अब प्रदेश का युवा प्रदेश के विकास के लिए राज्य में परिवर्तन का शंखनाद करे।

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc