जनता के बीच जाने के लिए काम करना होता है -रामेश्वर शर्मा



भाजपा ने जनहित में काम किया है, इसलिए आयोजित किये जा रहे हैं हितग्राही सम्मेलन
इंदौर। मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान के सफलतम 11 वर्ष पूर्ण होने पर वार्ड एवं ग्राम पंचायत स्तर पर हितग्राही सम्मेलनो का आयोजन किया जायेगा । इस संबंध में इंदौर संभाग की बैठक में अध्यक्षता करते हुए मध्यप्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष एवं विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के यश्यस्वी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश के हर क्षेत्र में विकास हुआ है समाज का ऐसा कोई वर्ग नहीं होगा जहाँ हमारी सरकार की जनकल्याणकारी योजना न पहुंची हो।
श्री शर्मा ने कहा कि जो सरकारें समाज के उत्थान की दिशा में कुछ नहीं कर सकतीं, वह जनता के बीच हितग्राही सम्मेलनों के माध्यम से नहीं जा सकतीं। हमारे मुख्यमंत्री जी ने मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के लिए दिन रात एक कर प्रदेश में चहुमुखी विकास किया है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्त्ता गौरवान्वित है, क्योंकि आज मध्यप्रदेश का ऐसा कोई गांव, शहर, मोहल्ला, गली बाकी नहीं, जहां हमारी सरकार द्वारा कोई न कोई विकास कार्य न किया हो, कोई भी क्षेत्र विकास कार्यों से अछूता हो। 
श्री शर्मा ने कहा कि 29 नवम्बर को हमारे मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान के सफलतम 11 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं इस अवसर पर नगर निगम, नगरीय निकाय के अंतर्गत वार्ड स्तर एवं ग्रामीण अंचल में ग्राम पंचायत स्तर पर हितग्राही सम्मेलनों का आयोजन किया जायेगा इन सम्मेलनों में भारतीय जनता पार्टी समर्थित जनप्रतिनिधि एवं भाजपा कार्यकर्ता बढ़चढ़ कर भाग लें, अधिक से अधिक नागरिक इन सम्मेलनों के माध्यम से लाभान्वित हो सकें, इस बात का विशेष ध्यान हमें रखना है।

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc